Menu
blogid : 12550 postid : 9

उत्तर प्रदैश फिर वन रहा है चोर लुटेरों बदमाशों का अभयारण्य

ज्ञान कुसुम
ज्ञान कुसुम
  • 26 Posts
  • 9 Comments

पिछले दिनों लूटपाट की घटनाओं में अचानक जो इजाफा हुआ है उससे लगता है कि चोर लुटेरे अब उत्तर प्रदेश को अभयारण्य समझ रहै है।अभी कुछ ही समय पूर्व सरकार बदली है और इस प्रकार की घटनाओं का बढ़ना मुख्यमंत्री श्री अखलेश यादव के लिए कोई शुभ संकेत नही है। अगर समय रहते एसी घटनाओ पर मुख्यमंत्री सज्ञान नही लेते तो पूर्व की मुलायम सरकारों की भाँति अखलेश सरकार के बारे में जनता का विचार बन जाएगा कि यह सरकार तो चोरों व बदमाशों की सरकार है औऱ अखलेश सरकार की ओर से जनता अपनी उम्मीद छोड़ देगी। जनता ने अखलेश को वोट दिया उनके किये वायदों को वोट दिया और अगर सही कहा जाए तो मायावती सरकार के जनता के प्रति सम्वेदन हीनता के विरोध को वोट दिया।मायावती के दल के लोगो का आतंक उन्हैं सत्ता से वाहर ले गया ।
जिला अलीगढ़ व आगरा मे बच्चों व बड़ों को पकड़कर फिरौती माँगने के कई मामले प्रकाश में आए हैं।उससे अपराधियों के मंसूवो की जानकारी होती है कि अब उन्है किसी प्रकार का डर नही है । अब चैन कुण्डल छीनने वाले भी हथियार लेकर सरेराह लोगों को लूट रहे हैं ।
एसी घटनाए सरकार की बदनामी कराती है और लोगों को भीतर ही भीतर सरकार के प्रति विरोधी बना देती है मुख्यमत्री को एसी घटनाओं का सज्ञान लेना चाहिये जिससे उनकी सरकार के प्रति लोगों की आस्था बनी रहै।
अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply